मुंबई और महाराष्ट्र सुरक्षित है मुंबई में न तो कोई रेकी की गई और न ही कोई हथियार या विस्फोटक मिला

 मुंबई और महाराष्ट्र सुरक्षित है मुंबई में न तो कोई रेकी की गई और न ही कोई हथियार या विस्फोटक मिला

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 


मुंबई। महाराष्ट्र आतंकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) के प्रमुख विनीत अग्रवाल ने बुधवार को कहा कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा छह कथित आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद मुंबई में न तो कोई रेकी की गई और न ही कोई हथियार या विस्फोटक मिला।


उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि राज्य पुलिस को आतंकवादी अलर्ट मिलते हैं लेकिन जहां तक ​​इस मामले का सवाल है, मुंबई और महाराष्ट्र सुरक्षित है।


गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने कल मुंबई के एक जान मोहम्मद शेख उर्फ समीर कालिया सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया था। शेख ने 13 सितंबर को मुंबई सेंट्रल से हजरत निजामुद्दीन के लिए ट्रेन पकड़ी थी लेकिन दिल्ली पुलिस ने उसे राजस्थान के कोटा में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था।
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र एटीएस इस संबंध में दिल्ली पुलिस के साथ नियमित रूप से समन्वय कर रही है और एक टीम शेख को हिरासत में लेने के लिए और यहां पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए आज दिल्ली के लिए रवाना होगी।


श्री अग्रवाल ने कहा, “ हमने मामले के बारे में अधिक जानने और जांच के बारे में जानकारी के लिए दिल्ली पुलिस की प्राथमिकी की एक प्रति मांगी है। हम सटीक साजिश या आतंकवादी योजना जानना चाहते हैं और जो भी जानकारी हमारे पास है, हम दिल्ली पुलिस के साथ साझा करेंगे।”


उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने धारावी के सायन इलाके में रहने वाले शेख के परिवार से भी पूछताछ की है और पुलिस को मुंबई में उसके पुराने आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी है।
 

Share this story