केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की पत्नी व बेटे के विरुद्ध लुकआउट नोटिस जारी

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की पत्नी व बेटे के विरुद्ध लुकआउट नोटिस जारी

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई। केंद्रीय सुक्ष्म, लघु व मध्यम उद्यम मंत्री नारायण राणे की पत्नी नीलम राणे व बेटे नीतेश राणे के विरुद्ध पुणे पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। इसकी सूचना राज्य के सभी एयरपोर्ट को दी गई है।

गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि यह नोटिस केंद्र सरकार का पत्र आने पर पुणे पुलिस ने जारी किया है। पाटिल ने बताया कि नारायण राणे की पत्नी नीलम राणे व बेटे नीतेश राणे ने डीएचएफएल फाइनेंस कंपनी से ऑनलाइन प्रापर्टीज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी व नीलम होटल्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के लिए 65 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था। कर्ज की रकम जमा न होने पर डीएचएफएल कंपनी ने पुणे पुलिस के पास शिकायत की थी। साथ ही फाइनेंस कंपनी ने केंद्र सरकार के पास भी इस मामले की शिकायत की थी।

कंपनी ने नारायण राणे की पत्नी व बेटे को देश से बाहर भाग जाने का भी शक व्यक्त करते हुए इन दोनों के विरुद्ध लुकआउट नोटिस जारी करने की मांग की थी। इस मामले में केंद्र सरकार की ओर से गृहविभाग को पत्र आने के बाद इस पत्र पर कार्रवाई का निर्देश पुणे पुलिस को दिया गया था। इसके बाद पुणे पुलिस ने नीलम राणे व नीतेश राणे के विरुद्ध लुकआउट नोटिस जारी किया है। यह नोटिस पुलिस कार्रवाई के लिए नहीं वरन सिर्फ यह दोनों देश से बाहर न जाए इसके लिए है।

Share this story