अजीत पवार की बहन के घर आयकर विभाग की छापेमारी तीसरे दिन भी जारी

अजीत पवार की बहन के घर आयकर विभाग की छापेमारी तीसरे दिन भी जारी

Newspoint24 /nesdesk /एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की बहन डॉ. रजनी तेंदुलकर एवं उनके नजदीकियों के घर,कार्यालय और व्यापारिक संस्थानों पर शनिवार को तीसरे दिन भी आयकर विभाग का छापा जारी है। इस छापेमारी का ब्योरा आयकर विभाग ने आधिकारिक तौर पर नहीं दी है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को आयकर विभाग की टीम पुणे में अजीत पवार की बहन डॉ. रजनी इंदुलकर के घर, कार्यालय एवं व्यापारिक संस्थानों पर लगातार तीसरे दिन छापेमारी कर रही है। इसी तरह आयकर की टीम बारामती में अजीत पवार के नजदीकी की श्रायबर डायनामिक्स संस्थान में भी पहुंची। इस संस्थान की पूरे देश में 30 से अधिक सहयोगी कंपनियां हैं । आयकर की टीम ने यहां कंप्यूटर, मोबाइल आदि जब्त कर लिया है और कागजात को खंगाल रही है। इसी तरह नंदूरबार में अजीत पवार के नजदीकी सचिन सिंघाले की आयान मल्टीट्रेड कंपनी में भी आज तीसरे दिन आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। आयकर विभाग की टीम अहमदनगर में भी अजीत पवार के नजदीकी के यहां छापामारी कर रही है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि आयकर विभाग की कार्रवाई सिर्फ पवार परिवार को बदनाम करने के लिए केंद्र सरकार के इशारे पर की जा रही है। उनकी बहनें एवं अन्य नजदीकी खुद इसका सामना करने के लिए सक्षम हैं। इसलिए इस कार्रवाई की उन्हें कोई चिंता नहीं है, जबकि अजीत पवार ने कहा कि छापेमारी के बाद ही वे इस संबंध में बात करेंगे।

Share this story