टीएमसी में वापसी की खुशी में मुकुल भूले कोरोना प्रोटोकाल ममता से आमना-सामना होते ही कहा "सॉरी" 

Newspoint24 /newsdesk  In the joy of returning to TMC, Mukul forgot the Corona protocol and said "sorry" as soon as he came face to face with Mamta

Newspoint24 /newsdesk 


पूरे कार्यक्रम के दौरान नहीं पहना मास्क

कोलकाता। बंगाल की राजनीति में विगत  एक दशक से अपना खास प्रभाव रखने वाले  मुकुल रॉय अब अपनी पुरानी पार्टी तृणमूल कांग्रेस में वापस लौट चुके हैं। शुक्रवार को जब तृणमूल भवन में वह पार्टी की सदस्यता लेने पहुंचे तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से आमना सामना होते ही सबसे पहले माफी मांगी। मुख्यमंत्री के चेहरे पर जैसे ही मुकुल की निगाह पड़ी और दोनों की नजरें मिलीं, तृणमूल सुप्रीमो के पूर्व सिपहसलार के मुंह से पहला  शब्द निकला "सारी"। 

May be an image of 1 person, standing and indoor

इस शब्द का असर यूं हुआ कि एक पल में चार सालों के गिले-शिकवे दूर हो गए और ममता ने उनका पार्टी में दिल खोलकर स्वागत किया और अपने पास बैठा कर यह संदेश दे दिया कि पूर्व की तरह पार्टी में उनके बाद मुकुल ही सबसे बड़ा चेहरा होंगे। इस दौरान  तृणमूल  दफ्तर में जाइनिंग से लेकर प्रेस कांफ्रेंस तक ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी, पार्थ चटर्जी आदि ने मास्क पहन रखा था लेकिन मुकुल बिना मास्क के थे। 

May be an image of 1 person, standing and indoor

यह जानते हुए भी कि मास्क नहीं पहनने पर सवाल खड़े होंगे, रॉय मीडिया कैमरों के सामने बेहिचक बेपरवाह  बैठे रहे जैसे यह जताना चाहते हों  कि वह अपनी शर्तों पर  काम  करना  पसंद करते  हैं।

May be an image of 2 people and people standing

तीन साल नौ महीने बाद एक बार फिर जब मुकुल रॉय ममता बनर्जी के साथ बैठे तो सीएम ने उन्हें अपने राइट हैंड की तरह दाहिनी ओर ही बैठाया और उनके बाद अपने भतीजे को बैठने को कहा जो पार्टी में रॉय के कद का संकेत है। 

Share this story