शराबी ने पुलिस कंट्रोल रूम को किया फोन, दी पीएम को जान से मारने की धमकी

Newspoint24.com/newsdesk/

नई दिल्ली। सुरक्षा एजेंसियोंं के उस समय होश उड़ गए जब‌ शनिवार को एक शख्स ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को कॉल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे डाली। यही नहीं उसने प्रधानमंत्री को मारने के लिए 30 करोड़ की सुपारी भी देने की बात कर दी। कॉल रिसीव करते ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं। फौरन कॉलर की लोकेशन पर छापेमारी की गई तो वह सागरपुर के एक मकान में नशे में धुत मिला।

पत्नी ने उसकी मानसिक स्थिति ठीक न होने की बात बताई और उसके इलाज के पर्चे भी दिखाए। देर रात पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया। सुरक्षा एजेंसियों के साथ दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि शनिवार को अनजान नंबर से प्रधानमंत्री को मारने की खबर मिली थी। फौरन कॉलर की लोकेशन ट्रेस की गई।

कॉलर की लोकेशन कैलाशपुरी, सागरपुर की मिली। एक टीम को रवाना कर दिया गया। पुलिस ने मौके से ही कॉलर को दबोच लिया। कॉलर पिंटो सिंह (35) बुरी तरह शराब के नशे में धुत था। उसकी पत्नी ने बताया कि पति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसका आरएमएल अस्पताल में इलाज भी चल रहा है।

महिला ने अपने पति के इलाज के कागज भी दिखाए। इसके बाद पुलिस ने छानबीन की। बाद में पिंटो को इलाज के लिए भेज दिया गया। हालांकि पुलिस उस पर नजर रखे हुए है। माना जा रहा है कि शराब के नशे और बीमारी से परेशान होकर उसने ऐसा किया। पिंटो कार पेंटर का काम करता है।

Share this story