दिल्ली के विधायक सोमनाथ भारती को विवादित बयान देने पर अमहट जेल भेजा गया 

यूपी के अस्पतालों में पैदा होते हैं कुत्ते के बच्चे के बयान देने पर एमपी एमएलए कोर्ट से नहीं मिली राहत

Newspoint24.com/newsdesk/

सुल्तानपुर । अमेठी पुलिस ने विधायक का मेडिकल कराकर एमपी-एमएलए कोर्ट सुलतानपुर में सोमवार को पेश की, जहां पर जज पीके जयंत ने जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए 13 जनवरी की तारीख लगाते हुए विधायक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज कर केस डायरी तलब की है। 

दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री एवं वर्तमान में आप विधायक सोमनाथ भारती को विवादित बयान देने का खामियाजा बुरी तरह भुगतना पड़ गया। रविवार रात अमेठी तो सोमवार दोपहर रायबरेली में उनके विरूद्ध दो केस फाइल हुए। रायबरेली में तो विवादित बयान से क्षुब्ध होकर हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी ने उनके चेहरे पर पुलिस की मौजूदगी में काली स्याही फेंक दी। अंत में रायबरेली पुलिस ने अमेठी में दर्ज केस में उन्हें गिरफ्तार कर अमेठी पुलिस के हवाले किया। 

बता दें कि, शनिवार को अमेठी दौरे पर विधायक सोमनाथ भारती ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि, उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा होते हैं। इससे हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह खासा खफा थे। पुलिस जब विधायक को रायबरेली के सर्किट हाउस में रोक रही थी और विधायक सीएम यूपी के खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल कर रहे थे तभी जितेंद्र सिंह ने उनके सिर और चेहरे पर स्याही डाल दी। इससे विधायक सोमनाथ भारती ने दरोगा से बदसलूकी की। बाद में रायबरेली पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर अमेठी आई और अमेठी पुलिस के हवाले किया।  
 

Share this story