अनंतनाग में आतंकवादियों की कायराना हरकत पुलिसकर्मी की पत्नी तथा पुत्री को मारी गोली

अनंतनाग में आतंकवादियों की कायराना हरकत पुलिसकर्मी की पत्नी तथा पुत्री को मारी गोली

Newspoint 24 / newsdesk 

श्रीनगर।  जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिला जैश ए-मोहम्मद के संदिग्ध आतंकवादियों के हमले में मंगलवार की रात एक पुलिसकर्मी की पत्नी तथा पुत्री घायल हो गयी।


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकादियों ने आज रात अनंतनाग के वेरीनाग में स्थिति पुलिसकर्मी के घर में उनकी पत्नी तथा पुत्री को गोली मारी। उन्होंने कहा, “घायलों को उपचार के लिए तत्काल एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से नाजुक स्थिति में बेहतर उपचार के लिए दोनों को अनंतनाग के सरकारी चिकित्सा कॉलेज में भेज दिया गया।”



पुलिस ने बताया कि घायलों की पहचान सिपाही सज्जाद अहमद की पत्नी नायदा जान और मधिया के तौर पर हुयी है। उन्होंने कहा, "नायदा को दो गोली लगी है, जबकि मधिया को एक गोली लगी है।” उन्होंने कहा कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस वारदात के समय में पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद था या नहीं।


कश्मीर क्षेत्र की पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कहा, "प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्रतिबंधित संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने इस हमले को अंजाम दिया। हमलावरों में से एक की पहचान नथिपिरा दूरू निवासी मुफ्ती अल्ताफ के तौर पर हुयी है।
अधिकारी ने बताया कि हमलावर अंधेरे की आड़ में भाग निकलने में कामयाब हो गए। अतिरिक्त सुरक्षा बलों को मौके पर भेज दिया गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

Share this story