भाजपा से वापस तृणमूल में जाने की होड़ : भाजपा प्रवक्ता का दावा पार्टी के 72 विधायकों के तृणमूल में वापसी के संकेत

newspoint24.com / newsdesk Competition to go back from BJP to Trinamool BJP spokesperson claims 72 party MLAs indicate return to Trinamool

Newspoint24.com / newsdesk 

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए नेताओं में होड़ लगी थी। अब जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर जीत चुकी हैं तो भाजपा से वापस तृणमूल में जाने की होड़ लग चुकी है। आश्चर्य इस बात का है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने भी इसी तरह का दावा किया है। 

शनिवार को मीडिया से मुखातिब हुए भट्टाचार्य ने कहा कि उन्हें इस बात की खबर मिली है कि उनकी पार्टी के 72 विधायक तृणमूल कांग्रेस में लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो वापस जाना चाहते हैं उन्हें हमारी ओर से शुभकामनाएं हैं। जो जहां रह कर काम कर सकते हैं करें और शांत रहें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने किसी को भी जबरदस्ती अपने पास नहीं बुलाया था और कोई अगर जाना भी चाहे तो उसे रोका नहीं जाएगा। 

प्रवक्ता ने कहा कि किसी के भी जाने से पार्टी को फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि अपने बल पर हम मजबूत हुए हैं और आगे भी होंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि कई जगहों पर नेताओं को धमकी दी जा रही है ताकि वह वापस तृणमूल में लौट सकें। सौमित्र खान के तृणमूल में वापसी की अटकलों पर विराम लगाते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ होने वाला नहीं है।

Share this story