असम की जनता के कल्याण और समृद्धि के लिए काम करेगी भाजपाः शाह

असम की जनता के कल्याण और समृद्धि के लिए काम करेगी भाजपाः शाह

Newspoint24 / newsdesk 

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम में पार्टी को मिली जीत पर बधाई देते हुए राज्य की जनता का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार पूरी लगन से असम में अपनी कल्याणकारी नीतियों से लोगों के जीवन स्तर को उठाने और जनता की समृद्धि के लिए काम करेगी।


शाह ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “शांति, सुशासन व विकास की राजनीति को पुनः चुनने के लिए असम की जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार पूरी लगन से असम में अपनी कल्याणकारी नीतियों से लोगों के जीवनस्तर को उठाने व उनकी सुरक्षा और समृद्धि के लिए निरंतर कटिबद्ध रहेगी।”

शाह ने आगे कहा, “इस भव्य जीत पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष रणजीत कुमार दास, मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, और हिमंता बिस्वास व सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि मोदी व नड्डा के नेतृत्व में प्रदेश के सब कार्यकर्ता व हमारे सहयोगी असम के विकास के लिए ऐसे ही प्रयासरत रहेंगे।”

उल्लेखनीय है कि असम में भाजपा अपनी सत्ता बचाने में सफल रही है और पार्टी ने विधानसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन किया है।
 

Share this story