बिल तो बनते रहते हैं, बिगड़ते रहते हैं, वापस आ जाएंगे, दोबारा बन जाएंगे, कोई देर नहीं लगती है :  साक्षी महाराज

Bills keep getting made, keep getting worse, they will come back, they will be made again, it takes no time: Sakshi Maharaj

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 


लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  द्वारा विवादास्पद कृषि कानूनों  को निरस्त करने की घोषणा के कुछ दिनों बाद उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि जरूरत पड़ने पर कानूनों को फिर से लाया जा सकता है।  उन्नाव में मीडिया से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कहा, ‘बिल तो बनते रहते हैं, बिगड़ते रहते हैं, वापस आ जाएंगे, दोबारा बन जाएंगे, कोई देर नहीं लगती है। 

महाराज ने कहा, ‘मैं मोदी जी को धन्यवाद दूंगा कि उन्होंने बड़ा दिल दिखाया और कानूनों के ऊपर राष्ट्र को चुना।  जिनके इरादे गलत थे और जिन्होंने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ और ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए, उन्हें करारा जवाब मिला है। ’ उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022  और कृषि कानूनों को निरस्त करने की घोषणा के बीच कोई संबंध नहीं है.

यूपी चुनावों में भाजपा को मिलेगी 300 से ज्यादा सीटें

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी (403 सदस्यीय सीट) 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी।  उन्होंने कहा, ‘भारत में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कोई रिप्लेसमेंट नहीं है। ’ 

पिछले एक साल से कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे किसान

तीन कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान दिल्ली के विभिन्न सीमावर्ती इलाकों में करीब एक साल से प्रदर्शन कर रहे थे।  इसकी शुरुआत दिल्ली और हरियाणा के बीच सिंघू सीमा पर प्रदर्शन से हुई थी।  वहां से यह आंदोलन धीरे-धीरे दिल्ली और उत्तर प्रदेश स्थित गाजीपुर सीमा और अन्य जगहों तक फैल गया था। 

Share this story