‘वो लड़की है कहां?’ में नजर आयेगी तापसी पन्नू- प्रतीक गांधी की जोड़ी

‘वो लड़की है कहां?’ में नजर आयेगी तापसी पन्नू- प्रतीक गांधी की जोड़ी

Newspoint24/newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी की जोड़ी फिल्म ‘वो लड़की  कहां?’ में नजर आयेगी।

जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स ने, ‘वो लड़की है कहां?’ से तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी का फर्स्ट लुक शेयर किया है। अरशद सैयद द्वारा लिखी गई और निर्देशित फिल्म वो लड़की है कहां? के लिए तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी पहली बार एक साथ आ रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू पुलिस ऑफिसर के किरदार नजर आयेगी।

तापसी पन्नू ने कहा, “महिला पुलिस की भूमिका निभाना और कॉमेडी फिल्म करना हमेशा से मेरी चेकलिस्ट में रहा है और मुझे खुशी है कि आखिरकार इस फिल्म में मुझे दोनों करने का मौका मिल रहा है। मैंने प्रतीक का काम देखा है और मुझे लगता है कि वह एक बेहद टैंलेंटेड एक्टर हैं। मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आ रहा है। अरशद ने कमाल की स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें शानदार हास्य के साथ बहुत सारे जज्बात भी हैं, जिसका मुझे बेसब्री से इंतजार है।

मुझे खुशी है कि जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स ने इस फिल्म के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है। यह सफर बहुत मजेदार रहने वाला है!”

प्रतीक गांधी ने कहा, “मैंने अब तक जो भी काम किया है, “वो लड़की है कहां? में मेरा किरदार, उससे बहुत अलग है, और यह बहुत रोमांचक है। तापसी बेहद टैलेंटेड हैं और उनके साथ काम करने को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। अरशद के पास एक बड़ा विजन है और उन्होंने इस कहानी को बहुत बारीकी से लिखा है! मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।”

Share this story