विशाल ददलानी के पिता का निधन

विशाल ददलानी के पिता का निधन

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

हाल ही में कोरोना संक्रमित हुए मशहूर सिंगर-म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल बीते दिन ही सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं अब उन्होंने एक और दुखभरी खबर फैंस के साथ साझा की है।

शनिवार को विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी का निधन हो गया है। पिता के निधन से विशाल टूट से गए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने पिता की तस्वीर साझा करते हुए लिखा-' श्री मोती ददलानी (12 मई 1943 -8 जनवरी 2022). मैंने अपना बेस्ट फ्रेंड, धरती पर सबसे बेहतरीन और दयालु इंसान पिछली रात खो दिया।

मुझे इससे अच्छे पिता या इससे बेहतर जिंदगी के टीचर नहीं मिल सकते थे। मेरे अंदर जो भी कुछ अच्छा है बस उनकी धुंधली सी छाया है। वह पिछले 3-4 दिनों से आईसीयू में थे (उनकी गॉल ब्लैडर की सर्जरी बिगड़ गई थी) लेकिन मैं उनके पास नहीं जा सका क्योंकि मैं कोविड पॉजिटिव हूँ। मैं ऐसे कठिन समय पर अपनी माँ के पास भी नहीं जा सकता हूँ।

यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है। शुक्र है कि मेरी बहन मुझसे भी ज्यादा मजबूती के साथ सारी चीजों को संभाल रही हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उनके बिना मैं दुनिया में कैसे जी सकूंगा। मैं पूरी तरह बेसुध हूँ।'

विशाल का यह पोस्ट काफी भावुक कर देने वाला है। विशाल अपने पिता के साथ एक खास बांड शेयर करते थे और अपने पिता के निधन से वह टूट से गए हैं। बता दें कि विशाल इस समय कोरोना संक्रमित हैं और आइसोलेशन में हैं।

Share this story