दिग्गज बॉलीवुड एक्टर और निर्देशक संजय खान ने प्रीति जिंटा से माफी मांगी जानें क्या है मामला 

Veteran Bollywood actor and director Sanjay Khan apologizes to Preity Zinta, know what is the matter

Newspoint24/ newsdesk

नई दिल्ली। दिग्गज बॉलीवुड एक्टर और निर्देशक संजय खान ने ट्वीट करके प्रीति जिंटा से माफी मांगी है।  संजय खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके प्रीति जिंटा से कहा है कि ऐसी गलती के बाद माफी मांगना उनका कर्तव्य है। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ कि संजय खान जैसे दिग्गज अभिनेता को प्रीति जिंटा से सरेआम माफी मांगनी पड़ रही है? 

प्रीति जिंटा को नहीं पहचान पाये संजय खान
माना कि प्रीति जिंटा अब सिल्वर स्क्रीन पर एक्टिव नहीं हैं। लेकिन IPL समेत ऐसी तमाम चीजें हैं जिनके साथ प्रीति जिंटा जुड़ी हुई हैं। वह अभी भी लगातार लाइमलाइट में बनी रहती हैं और क्यूट डिंपल्स वाली प्रीति को आज भी तकरीबन हर शख्स अच्छी तरह पहचानता है। लेकिन हालिया मुलाकात में संजय खान प्रीति जिंटा को पहचान नहीं सके । 

फ्लाइट में कर डाली ऐसी गलती
संजय खान की मुलाकात प्रीति जिंटा से एक फ्लाइट में हुई थी और उनकी बेटी की दोस्त ने उनका इंट्रोडक्शन कराया था। लेकिन इस दौरान एक्टर बॉलीवुड डीवा को पहचान नहीं सके जिसका उन्हें पछतावा है । एक्टर ने ट्वीट किया, 'प्यारी प्रीति - एक जेंटलमैन होने के नाते मुझे लगा कि ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं माफी मांगूं कि मैं आपको उस वक्त नहीं पहचान सका जब मेरी बेटी सिमोन ने दुबई जा रही फ्लाइट में मेरा आपसे परिचय करवाया। 

उन्होंने लिखा, 'अगर आपके नाम के साथ जिंटा शब्द जोड़ा गया होता तो मुझे आप याद आ जातीं क्योंकि मैंने आपके खूबसूरत चेहरे वाली बहुत सी फिल्में देखी हैं। गौरतलब है कि उन्होंने अपने पति जीन गुडइनफ के साथ फोटो साझा कर फैंस को इसकी खुशखबरी दी थी।  वह सरोगेसी के जरिए 2 बच्चों की मां बनी हैं।  

Share this story