उर्वर्शी रौतेला ने मां के जन्मदिन पर कटवाया सोने का  केक

newspoint24.com/newsdesk

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपनी मां के जन्मदिन पर खास सरप्राइज दिया है,जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ भी साझा की हैं। इस खास मौके पर उर्वशी ने अपनी मां को असली गोल्ड प्लेटेड केक का सरप्राइज दिया । इसकी जानकारी खुद उर्वशी ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये दी। इसके साथ ही उर्वशी ने इस खास मौके की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा-' अपनी मां के बर्थडे पर रीयल गोल्ड प्लेटेड केक का सरप्राइज दिया। हैपी बर्थडे मॉम मीरा रौतेला। मैं चाहती हूं कि आप जानें कि मैं आपके बिना कुछ नहीं हू लेकिन आप साथ हैं तो सब कुछ हूं। लव यू। हर दिन मैं उठती हूं तो शुक्रिया कहने के लिए हमेशा आप होती हैं। मेरे पास आपका गाइडेंस है, आपका स्नेह, आपका प्यार औऱ आपका दिल है। कोई ऐसा है जो मझे बिना शर्त के प्यार करता है, सही होऊं या गलत आप हमेशा मेरी मां हैं। मेरे दिल में आपकी जगह कोई और नहीं ले सकता। मैं आपको हमेशा, हमेशा प्यार करती हूं। भले ही मैं कहीं भी जाऊं या जिससे भी मिलूं, आप हमेशा मेरे लिए नंबर 1 हैं।'

इन तस्वीरों में उर्वशी ब्लू कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।वहीं, उर्वशी की मां मीरा रौतेला  ब्लैक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी और उनकी मां की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड इमेज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी  रौतेला जल्द ही  फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह जल्द ही एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में इजिप्ट एक्टर मोहम्मद रामादान के साथ काम करती नजर आएंगी।

Share this story