शुभ लाभ - आपके घर में शो ने पूरे किए 100 एपिसोड

शुभ लाभ - आपके घर में शो ने पूरे किए 100 एपिसोड

 Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई । डेली सोप शुभ लाभ - आपके घर में ने 11 जनवरी को 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस कामयाबी से पूरी कास्ट काफी खुश है।

अभिनेत्री गीतांजलि टिकेकर, छवि पांडे और तनीषा मेहता काफी खुश हैं और उन्होंने अपनी अब तक की यात्रा के कुछ पल साझा किए है।

इस मील के पत्थर के बारे में बात करते हुए, सविता की भूमिका निभाने वाली गीतांजलि ने कहा कि मुझे हमेशा से पता था कि यह एक बहुत ही खास परियोजना है, और मैं निर्माताओं को मुझ पर भरोसा करने और मुझे सविता जैसी भूमिका देने के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती।

कहानी अनूठी है, जिसे टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखा गया है, और मैं हमेशा इसके बारे में आश्वस्त रही हूं। 100 एपिसोड के सफल समापन के साथ, हम सभी प्यार और प्रशंसा के लिए गर्व और आभार व्यक्त करते हैं।

शुभ लाभ - आपके घर में कर्मकांड और सच्ची भक्ति के केंद्रीय विषय के साथ एक आध्यात्मिक शो है। यह शो सविता (गीतांजलि) के जीवन का पता लगाता है, जो देवी लक्ष्मी के प्रति अपनी भक्ति पर निर्भर है और कैसे देवी लक्ष्मी सविता की मदद करने के लिए धरती पर उतरती हैं।

माँ लक्ष्मी की भूमिका निभा रही छवि पांडे ने अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि यह हर अभिनेता का सपना होता है कि उसका शो सफलतापूर्वक चले और उस सपने को जीना और भी आकर्षक लगता है। मेरा किरदार दिव्या और माँ लक्ष्मी मेरे हमेशा बहुत करीब रहेंगे।

श्रेया की भूमिका निभा रही तनीषा मेहता ने कहती है कि यह कल की बात लगती है जब मैं श्रेया के रूप में बोर्ड पर आई थी और शुभ लाभ - आपके घर में की शूटिंग शुरू की थी। यात्रा रोमांच से कम नहीं रही है और हमेशा बेहद गर्व की अनुभूति होगी। मुझे खुशी है कि हमें इस महत्वपूर्ण अवसर को पूरी कास्ट और क्रू के साथ मनाने का मौका मिलेगा।

Share this story