काजोल की लाली देख कड़ाके की सर्दी में फैंस को हुआ गर्मी का अहसास 

Seeing Kajol's redness, the fans felt the heat in the cold winter

कई हिट्स फिल्मों की लाइन लगाने वाली काजोल अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ग्लैमरस लुक्स वाली तस्वीरें शेयर कीं।

रेड कलर की ड्रेस में वह गजब की हॉट नजर आ रही हैं। अदाकारा ने मिडी ड्रेस में कई किलर पोज दिए।

इस ड्रेस में उनकी कर्वी बॉडी खूब हाईलाइट हो रही थी। यह ड्रेस एक तरह की बॉडी हगिंग ड्रेस थी, जिसमें उनकीसाइड कर्व्स और फ्लैट टमी शो होता दिख रहा था।

Newspoint24/संवाददाता

मुंबई बॉलीवुड की एक्टर काजोल एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फैशन स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। काजोल ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं। ये लुक इनपर खूब जंचता भी है। अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि उनपर वेस्टर्न नहीं सूट करता तो गलत हैं। वो वेस्टर्न ड्रेस में भी कहर ढाहती हैं। नए साल पर उनका यही लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है। काजोल रेड कलर की सेक्सी ड्रेस पहनकर किलर लुक्स देती नजर आईं। 

kajol

कई हिट्स फिल्मों की लाइन लगाने वाली काजोल अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ग्लैमरस लुक्स वाली तस्वीरें शेयर कीं। रेड कलर की ड्रेस में वह गजब की हॉट नजर आ रही हैं। अदाकारा ने मिडी ड्रेस में कई किलर पोज दिए। इस ड्रेस में उनकी कर्वी बॉडी खूब हाईलाइट हो रही थी। यह ड्रेस एक तरह की बॉडी हगिंग ड्रेस थी, जिसमें उनकीसाइड कर्व्स और फ्लैट टमी शो होता दिख रहा था। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए काजोल ने स्ट्रैपी हील्स कैरी की थी। वहीं ड्रॉपडाउन ईयररिंग्स और रिंग्स के साथ राउंड-ऑफ किया था। इसके साथ अपने बालों को खुला छोड़ रखा था।

तस्वीरों से फैंस नहीं हटा पा रहे निगाहें

काजोल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि यह साल खत्म हो गया... अब जाने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। मैं भी :- चुप रहो ! इसे जंक्स मत करो!' इसके साथ उन्होंने फिंगर क्रॉस का इमोजी लगाया। नया साल सबके लिए मंगलयमय हो अदाकारा इस लाइन के जरिए सबको न्यू इयर विश किया। इन तस्वीरों को देख कर फैंस घायल हो रहे हैं। एक फैंस ने कहा कि काजोल के बाद कोई भी कभी लाल नहीं पहन सकता। वहीं उनके पोस्ट पर स्टनिंग, ब्यूटीफुल जैसे शब्दों की बौछार हो रही है।

त्रिभंग में आखिरी बार नजर आई थीं काजोल

वर्कफ्रंट की बात करें काजोल ओम राउत की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आई थी। इस फिल्म में इनके साथ इनके पति अजय देवगण भी थे। फिल्म में एक्टर सैफ अली खान भी थे। इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद वो फिल्म त्रिभंग में नजर आईं थीं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें : 

ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखने वाली दिव्यांका को वेस्टर्न आउटफिट में देख फैंस हुए गदगद

Share this story