सैफ अली खान ने खत्म की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, सामने आईं सेट से जश्न की तस्वीरें

Newspoint24 / newsdesk

Newspoint24 / newsdesk

ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास व अभिनेता सैफ अली खान लीड रोल में हैं। फिल्म में इन दोनों कलाकारों के साथ अभिनेत्री कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी।

'आदिपुरुष' की कहानी पौराणिक कथाओं पर आधारित होगी। फिल्म में प्रभास राम, कृति सेनन सीता और सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाते नजर आएंगे। सैफ अली खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जिसके बाद फिल्म की टीम ने इसका जश्न मनाया। इस जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सैफ अली खान केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म आदिपुरुष 3डी में हिंदी और तेलुगु में शूट किया जा रहा है और तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाएं में डब किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जबकि फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नैयर प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म अगले साल यानी 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story