रानी मुखर्जी से मौनी रॉय, देबिना बनर्जी , काजोल : बंगाली अभिनेत्रियां दुर्गा पूजा समारोहों में व्यस्त 

रानी मुखर्जी से मौनी रॉय, देबिना बनर्जी , काजोल : बंगाली अभिनेत्रियां दुर्गा पूजा समारोहों में व्यस्त

Newspoint24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई। दुर्गा पूजा सिर्फ एक त्योहार नहीं है, बल्कि कई विशेष रूप से बंगालियों के लिए एक भावना है। एक-दूसरे से मिलने से लेकर स्वादिष्ट व्यंजन बनाने, बेहतरीन कपड़े पहनने और एक पंडाल से दूसरे पंडाल में जाने तक, लोग त्योहार के पांच शुभ दिनों को अपने खास तरीके से मनाते हैं।
हमारे सेलेब्रिटीज भी सेलिब्रेशन को स्किप करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन COVID-19 महामारी के परिदृश्य को देखते हुए, उत्सव पिछले दो वर्षों से थोड़ा अलग हो रहे हैं।

2020 की तरह, रानी मुखर्जी , मौनी रॉय और तनुश्री दत्ता सहित लोकप्रिय बंगाली सुंदरियां इस साल भी बड़े पैमाने पर दुर्गा पूजा मनाने से परहेज कर रही हैं।

इस साल अपने सेलिब्रेशन प्लान के बारे में बात करते हुए तनुश्री ने एएनआई को बताया, "मैं ज्यादातर अपने साथ रहने वाली हूं और कभी-कभार परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताती हूं। मैं हाल ही में बहुत संतुष्ट, शांत और शांत महसूस करती हूं और एक नए जैसा महसूस करती हूं। ऐसा लगता है मुझ पर जीवन का उदय होने लगा है।"
दूसरी ओर, तनुश्री की बहन इशिता दत्ता के लिए यह एक कामकाजी दुर्गा पूजा है । वह टीवी शो 'थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी' की शूटिंग में बिजी हैं। उनका कहना है ।

"मैं हर दिन शूटिंग कर रही  हूं। मेरे लिए कोई बंद नहीं .. लेकिन मैं कुछ पंडालों में जाने और बाहर से परमात्मा का आशीर्वाद लेने की कोशिश करती हूँ । इसके अलावा, मुझे दुर्गा पूजा के लिए तैयार होना बहुत पसंद है ... मैंने नई साड़ी खरीदी है जो मैं पहनूंगी," ।

 अभिनेत्री काजोल को मंगलवार को मुंबई में दुर्गा पूजा उत्सव में भाग लेते देखा गया । लंबे समय बाद अपने रिश्तेदारों से मिलने पर वह भावुक भी हो गईं। इंटरनेट पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' स्टार को एक पंडाल में अपने का अभिवादन करते देखा जा सकता है। इस मौके के लिए काजोल पूरी तरह से तैयार थीं। उसने गुलाबी साड़ी पहनी थी । उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा हुआ था और एक खूबसूरत हार उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था। 

अभिनेत्री देबिना बनर्जी भी दुर्गा पूजा के दौरान अपने रिश्तेदारों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना सुनिश्चित कर रही हैं ।

"कोलकाता से मेरे मामा और मौसी इस बार मेरे घर आए हैं। मैं उनके साथ हर पल का आनंद ले रही हूं। मैं कुछ पंडालों में भी जाना चाहती हूं और देखना चाहती हूं कि मुंबई में कैसे उत्सव हो रहा है। खास मौके पर मैंने गुरु (देबिना के पति गुरमीत चौधरी) के लिए लाल रंग का नया कुर्ता खरीदा है।"
 

Share this story