सुंदरता क्या होती है बताया प्रियंका चोपड़ा जोनास ने

Newspoint24.com/newsdesk

मुंबई । भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने सुंदरता की परिभाषा बताई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बदलाव का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक बाथरोब पहने हुए दिख रही हैं।

 


प्रियंका ने क्लिप के साथ लिखा, और इस लड़की को कोई फर्क नहीं पड़ता। एक बार भी नहीं और वह लड़की फिर पूरी जिंदगी खुशी से जीती रही। सुंदरता आप जैसे परिभाषित करना चाहते हैं वैसे कर सकते हैं।

Photo by Priyanka Chopra Jonas in London, United Kingdom with @emiliopucci, @luxurylaw, and @moeez. May be an image of 1 person and outdoors.

अपने काम के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ओटीटी फिल्म द व्हाइट टाइगर की सफलता को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने फिल्म का कार्यकारी निर्माण किया है और फिल्म में एक भूमिका भी निभाई है।

द व्हाइट टाइगर को बीएएफटीए में दो पुरस्कारों के लिए (आदर्श गौरव के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी में और सर्वश्रेष्ठ बहुप्रतीक्षित स्क्रीनप्ले श्रेणी में) और ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ स्क्रीनप्ले के लिए नामांकित किया गया है।

My mother knitted this sweater for me while she’s been here in london. My family is my greatest blessing. So happy to be reunited ❤️🙏🏽😍

द व्हाइट टाइगर अरविंद अडिगा की इसी नाम की किताब पर आधारित है।

Share this story