कृति सेनन ने शुरू की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग

Newspoint24.com/newsdesk/

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' काफी समय से चर्चा में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अरशद वारसी, कृति सेनन और जैकलीन फर्नाडीज भी लीड रोल में है। लम्बे समय से सुर्खियों में बनी हुई इस फिल्म की शूटिंग मंगलवार से जैसलमेर में शुरू हो गई है।

इसकी जानकारी अभिनेत्री कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर दी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कृति ने लिखा-'  साल 2021 की पहली फिल्म की शूटिंग का पहला दिन!' 

इस फिल्म में अक्षय कुमार,कृति सेनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नाडीज के अलावा पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैੰ। फिल्म की शूटिंग आज जैसलमैर में शुरू हो चुकी है ,जो मार्च 2021 तक चलेगी। 'बच्चन पांडे' फिल्म गैंगस्टर ड्रामा बेस्ट कॉमेडी एक्शन फिल्म है।

जिसमें अक्षय गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं अरशद अक्षय के राइट हैंड गुर्गे की भूमिका में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म 'बच्चन पांडे' साल 2014 में आई तमिल फिल्म 'विरम का रीमेक है। यह फिल्म इसी साल जनवरी के अंत में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी की वजह से फिल्मों की शूटिंग पर कुछ समय के लिए रोक लगा दी गई थी, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग अधूरी रह गई।

वहीं अब मेकर्स ने आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और वह कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी हो जाये। हालांकि उन्होंने फिल्म के नए रिलीज डेट की घोषणा फिलहाल नहीं की है,लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।  फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे  हैं।


 

Share this story