परदेस में दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे खेसारी लाल यादव

परदेस में दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे खेसारी लाल यादव

Newspoint24.com/newsdesk

मुंबई । भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव अपनी आने वाली फिल्म परदेस में दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे।

खेसारी लाल यादव अपनी आने वाली फिल्म 'परदेस' में एक नहीं दो-दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। खेसारी फिल्म में मधु शर्मा और ब्रिटिश अभिनेत्री ग्रेस रोडेज के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे।इस फ़िल्म में खेसारीलाल यादव के साथ संजय महानन्द की भी मुख्य भूमिका होगी।

यशी फिल्म्स और पिक्टोरियल फिल्म्स लि. के बैनर तले बन रही फ़िल्म 'परदेस' के निर्माता अभय सिन्हा, समीर आफताब और प्रशांत जम्मुवाला हैं, जबकि फ़िल्म के लेखक, निर्देशक, संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं। फ़िल्म की शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन ऑक्सफ़ोर्ड, कैम्ब्रिज जैसे जगहों पर हुई है। फ़िल्म को लेकर अभय सिन्हा ने बताया कि 'परदेस' एक अमेजिंग कहानी पर बनी फिल्म है। यह दर्शकों को खूब पसंद आएगी। यहां तक कि हमने जिन-जिन फिल्मों की शूटिंग की है, सभी की कहानी एकदूसरे से अलग और रोचक है।

वहीं, रजनीश मिश्रा ने फ़िल्म को लेकर कहा कि 'परदेस' की कहानी दर्शकों को खास इसलिए लगेगी, क्योंकि हमने इसमें एक प्रयोग किया है और इसे भोजपुरिया स्टाइल में बनाने की कोशिश की है। फ़िल्म में खेसारीलाल यादव, मधु शर्मा और ग्रेस रोडेज की अदाकारी मुख्य आकर्षण होगी।
 

Share this story