'बिग बॉस 14 ' से एलिमिनेट होने के बाद जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के लिए की ये  अपील 

newspoint24.com/newsdesk

'बिग बॉस 14 ' से रविवार को शो की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन एलिमिनेट हो गई हैं। शो से बाहर आने के बाद जैस्मिन ने फैंस को उनके सपोर्ट के लिए सोशल  मीडिया के जरिये धन्यवाद दिया है। इसके साथ ही उन्होंने एक भावुक नोट भी लिखा है।  उन्होंने शो के कंटेस्टेंट  अली गोनी, जो कि अभी भी शो में है के लिए फैंस से सपोर्ट  भी मांगा है।  

अपने इस पोस्ट में जैस्मिन ने लिखा-'बिग बॉस में अच्छे और बुरे हालात के वक्त जिन लोगों ने मेरा साथ दिया, मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। मेरे अच्छे और बुरे दिनों में फैन्स ने जितना मुझे प्यार और सपोर्ट किया, उसे देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए थे। आप लोगों के प्यार ने मेरी इस जर्नी को आसान बनाया। मैं आप लोगों के मेरे जीवन में होने के लिए बहुत आभारी हूं। मैं आप लोगों के सपोर्ट के बिना यह सब नहीं कर पाती। 2 मिलियन से ज्यादा ट्वीट #जैस्मिन को वापस लाओ के साथ आप लोगों ने अपनी स्ट्रेंथ साबित की। मैं हैरान हूं लेकिन आप लोगों की आभारी भी हूं। मैं बाहर आ गई हूं, लेकिन अली अभी भी अंदर हैं। वह शायद खुद को अकेला समझ रहा होगा। चलो साथ आकर उन्हें प्यार और सपोर्ट करते हैं। हमें अली को जिताकर ट्रॉफी दिलवानी है।'

शो से जैस्मिन के बेघर होने से फैंस को काफी झटका लगा है। वहीं एलीमेनेशन के दौरान जैस्मिन का नाम सामने आने के बाद उनके साथी कंटेस्टेंट खास कर अली गोनी भी काफी भावुक हो गए। शो में दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा थी और दोनों साथ में काफी टाइम भी स्पेंड करते थे। इस दौरान सलमान खान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। फिलहाल शो से जैस्मिन बाहर हो गई है, जबकि अली गोनी अभी भी शो का हिस्सा है और जैस्मिन उनके लिए फैंस से वोट की अपील कर रही है और वह चाहती है कि अली शो के विजेता बने।

Share this story