'हम दो हमारे दो' का मजेदार ट्रेलर जारी

'हम दो हमारे दो' का मजेदार ट्रेलर जारी

Newspoint24 / newsdesk

राजकुमार राव और कृति सेनन की आगम फिल्म 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर सोमवार को जारी हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक है। फिल्म के इस ट्रेलर को कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने इस ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा-'हमारे ट्रेलर के साथ अब होगी ये दिवाली फैमिली वाली। हम दो हमारे दो का ट्रेलर जारी ।'

फिल्म के इस ट्रेलर में राजकुमार राव और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, रत्ना पाठक, अपारशक्ति खुराना, प्राची शाह पंड्या, सदानंद वर्मा और मनु ऋषि चड्ढा की भी भी झलक है।

ट्रेलर की शुरुआत में बैकग्राउंड से एक गाने की आवाज सुनाई देती है, जिसके बोल है 'कभी आर कभी पार'। इसी दौरान स्कूटर पर राजकुमार राव और कृति सेनन साथ में बैठे हुए नजर आते हैं। इसी बीच राजकुमार राव के वॉइस ओवर के साथ एक डायलॉग भी सुना जा सकता है, जिसमे वह कहते हैं- 'कहते हैं शादी के बाद दो बच्चे हो जाये, तो फॅमिली कम्प्लीट हो जाती है यानी हम दो हमारे दो।' पर मेरी कहानी थोड़ी उल्टी है।

' इसके बाद कृति सेनन यह कहते हुए नजर आती हैं कि -'शादी उसी से करुंगी, जिसकी एक क्यूट सी फैमिली हो और एक प्यारा सा डॉगी हो।' इसके बाद एक बार फिर से राजकुमार राव की आवाज सुनाई देती है, जिसमें वह कहते हैं मुझे अपनी फैमिली कंप्लीट करने के लिए बच्चे नहीं मां- बाप चाहिए।' इसके बाद शुरू होती है राजकुमार राव की माता-पिता अडॉप्ट करने की तलाश।

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। सोशल मीडिया पर फिल्म के इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अभिषेक जैन निर्देशित 'हम दो हमारे दो' को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'हम दो हमारे दो' इस साल दिवाली के मौके पर 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।



हिन्दुस्थान समाचार

Share this story