भोजपुरी फ़िल्म 'अर्धनारी' का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई । भोजपुरी सिनेमा में दिन बा दिन बहुत बदलाव आ रहा है। अलग अलग सब्जेक्ट पर बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया जा रहा है। इसी कड़ी में एक विशेष समुदाय पर बनी फिल्म अर्धनारी का मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर फर्स्ट लुक जारी किया गया।

फर्स्ट लुक इतना प्यारा और अद्भुत बना है कि उसकी जितनी तारीफ करें, कम है। जैसा फ़िल्म का टाइटल है, ठीक वैसा फ़िल्म का पोस्टर बना है। पोस्टर में अभिनेता यश कुमार एक अलग ही गेटअप में नजर आ रहे हैं, जिसमे वो एक तरफ पुरुष और दूसरी तरफ महिला के रूप में दिख रहे हैं।

जो भगवान शिव के अर्धनारी वाले रूप की याद दिला रहा है। इससे यही प्रतीत हो रहा है ये एक सामाजिक और पारिवारिक फ़िल्म है।

फिल्म के निर्माता रामा प्रसाद से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म अर्धनारी को हमने किन्नर समुदाय के जीवन और उनके साथ होने वाले सामाजिक व्यवहार को दिखाया है, जो समाज को आईना दिखाएगी। पहली बार भोजपुरी सिनेमा में ऐसे कांसेप्ट पर फिल्म बनाई है।

मुझे उम्मीद है कि हमारा ये प्रयास आप सभी को बेहद पसंद आयेगा। इसके अलावा फिल्म में जितने भी कलाकार हैं, सभी भोजपुरी सिनेमा के नामी कलाकार हैं और सभी कलाकारों ने बहुत उम्दा अभिनय किया है।

इस फिल्म का निर्माण चंद्रवर्षा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड इन एसोसियेशन विथ रामा प्रसाद प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है, जिसके निर्माता रामा प्रसाद और निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू है। फिल्म की बेहतरीन कहानी को एसके चौहान ने लिखा है।

संगीत मुन्ना दुबे ने दिया है और छायांकन किया है समीर जहाँगीर ने।फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव ऐडिफ्लोर है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में यश कुमार, निधि झा, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, सुबोध सेठ, राज प्रेमी और अनीता रावत आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

Share this story