मुनमुन दत्ता ( बबीता जी ) पर जुगनू बुखार

Firefly fever on Munmun Dutta (Babita ji)

Newspoint24/ newsdesk

इस वीडियो में मुनमुन दत्ता बादशाह के जुगनू गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। मुन दत्ता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन देते हुए लिखा है कि जुगनू बुखार। आपको यह भी बता दें कि इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता को 6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। मुनमुन दत्ता एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एनिमल लवर भी हैं। इसके अलावा, वह यात्रा करना पसंद करती हैं।


तारक मेहता के शो की तरह मुनमुन दत्ता ने बिखेरा ग्लैमर
मुनमुन दत्ता असल जिंदगी में भी बेहद हॉट और स्टाइलिश हैं। वह कई बार अपने स्टाइल के साथ मेकअप से जुड़े वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं। दिवाली पर भी उन्होंने अपने देसी लुक की तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था। क्योंकि शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन दत्ता हमेशा एक ड्रेस में नजर आती हैं।

मुनमुन दत्ता अफेयर

कुछ समय पहले मुनमुन दत्ता की पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक खबर वायरल हुई थी, जिसमें शो की एक एक्ट्रेस के साथ उनके अफेयर की खबरें सामने आई थीं। इस पर मुनमुन दत्ता ने अपनी कड़ी नाराजगी व्यक्त की। मुनमुन दत्ता का नाम शो में टप्पू की भूमिका निभाने वाले अभिनेता राज अनादकट के साथ जुड़ चुका है।

मुनमुन दत्ता ने फिल्मों में भी किया काम


मुनमुन दत्ता ने अपना टीवी डेब्यू साल 2004 में टीवी शो हम सब बाराती है से किया था। वह 2006 में कमल हासन की मुंबई एक्सप्रेस के साथ फिल्म हॉलिडे में भी दिखाई दी हैं। तारक मेहता में मुनमुन दत्ता ने बबीता जी के रूप में अपनी पहचान स्थापित की है।

Share this story