फिल्म अभिनेत्री पिया बाजपेयी के भाई का कोरोना से  निधन 

breaking news in hindi   news in hindi   latest hindi news   today news in hindi   Film actress Piya Bajpai   Earlier, Piya tweeted by Uttar Pradesh   Brother dies of Corona

Newspoint24.com/newsdesk

हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु आदि भाषाओँ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री पिया बाजपेयी के भाई का मंगलवार को कोरोना से निधन हो गया। इसकी जानकारी खुद पिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी।पिया ने लिखा-  'मेरा भाई नहीं रहा..

 इससे पहले पिया ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के फर्रुख्खाबाद जिले के कायमगंज इलाके में अपने भाई के लिए मदद मांगी थी। पिया ने लिखा था- 'मुझे यूपी के फर्रुख्खाबाद के कायमगंज ब्लॉक में मदद की जरूरत है। एक बेड और वेंटिलेटर... मेरा भाई मर रहा है। हाथ जोड़कर विनती करती हूं प्लीज मदद कीजिए, हम पहले ही बहुत परेशानी में हैं।'

कही से कोई मदद नहीं मिलने के बाद पिया ने बीजेपी लीडर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा से भी मदद मांगी। पिया ने यह भी कहा कि तेजिंदर ने उन्हें कॉल भी किया था मगर कोई मदद नहीं मिल सकी।

 

मदद की आस में पिया के भाई ने मंगलवार को आखिरी सांस ली। उल्लेखनीय है देश में इन दिनों कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी के कारण कई लोग जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

Share this story