अगले माह शादी के बंधन में बंध सकते हैं फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

अगले माह शादी के बंधन में बंध सकते हैं फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता व निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर एवं अभिनेत्री व सिंगर शिबानी दांडेकर लंबे समय से अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों अगले महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की शादी की तारीख तय हो गई है और दोनों अगले महीने की 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे। हालांकि, फरहान और शिबानी दोनों में से किसी ने भी न तो इस खबर की पुष्टि की है और न ही कोई प्रतिक्रिया दी है।

गौरतलब है,फरहान और शिबानी बॉलीवुड के सबसे फेमस लव बर्ड्स में से एक हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में शो 'आई कैन डू दैट' के दौरान हुई थी। फरहान उस शो को होस्ट करते थे और शिबानी भी उसी शो का हिस्सा थीं।

इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों जल्द ही एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि फरहान पहले से शादी शुदा हैं। उन्होंने साल 2000 में हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भावनी अख्तर से शादी की, लेकिन साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया।

फरहान और अधुना की दो बेटियां-अकीरा और शाक्या हैं। तलाक के बाद फरहान -शिबानी को डेट करने लगे। हालांकि, शिबानी को भी फरहान के तलाकशुदा और दो बेटियों के पिता होने की बात पता है ,लेकिन इससे शिबानी को कोई फर्क नहीं पड़ा।

वह फरहान से प्यार करती हैं। फरहान और शिबानी अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं।वहीं अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Share this story