दीपिका पादुकोण ने ऑडियो डायरी जारी कर फैंस को दी नए साल की बधाई

Newspoint24.com/newsdesk/


नए साल का आगमन हो चुका है और तमाम सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के जरिये फैंस को नए साल की बधाई दे रहे हैं। इन सेलिब्रिटीज में से एक नाम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी शामिल हैं। दीपिका पादुकोण ने नए साल के मौके पर फैंस को नए अंदाज में बधाई दी है। दीपिका ने नए साल के अवसर पर सोशल मीडिया पर एक ऑडियो डायरी के जरिये फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी है।

Actress Deepika Padukone attends the screening of "Pain And Glory " during the 72nd annual Cannes Film Festival on May 17, 2019 in Cannes, France.

इस ऑडियो डायरी में दीपिका कहती हैं -''हेलो, आप सभी का मेरी ऑडियो डायरी में स्वागत है जहां मैं अपने विचार और फीलिंग्स शेयर करती हूं। आप सभी मुझसे सहमत होंगे। 2020 अनिश्चितताओं से भरा साल था, लेकिन मेरे लिए यह साल आभार जताने के लिए भी महत्वपूर्ण था।

Bollywood actress Deepika Padukone along with her husband actor Ranveer Singh look on as they pay respect, to celebrate their one-year wedding...

जहां तक 2021 की बात है तो मैं अपने और अपने आस-पास सभी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती हूं। आप सभी को नए साल की बधाई।'

Bollywood actress Deepika Padukone leaves the Taj Mahal Palace hotel for the shooting of her new film in Mumbai on December 1, 2020.
दीपिका पादुकोण का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है और वह इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसके साथ ही वह दीपिका को भी नए साल की बधाई दे रहे हैं। इससे पहले दीपिका ने पुराने साल के साथ ही सोशल मीडिया पर अपने सभी पुराने इंस्टाग्राम पोस्ट और ट्वीटस को डीलिट कर फैंस को हैरत में डाल दिया था। दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति व अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रणथम्बौर में छुट्टियां मना रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83 ' में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में भी नजर आयेंगी।


 

Share this story