बिग बॉस 15 - सलमान ने लगाई अभिजीत की क्लास, कहा-घर में आकर मार के जाऊंगा

बिग बॉस 15 - सलमान ने लगाई अभिजीत की क्लास, कहा-घर में आकर मार के जाऊंगा

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

बिग बॉस 15 जैसे -जैसे फ़ाइनल के नजदीक पहुंच रहा है वैसे -वैसे शो में कंटेस्टेंट की धड़कने तेज हो रही हैं। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट उमर रियाज के शो से बाहर होने के बाद शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट अभिजीत बिचकुले पर जमकर भड़के और उनकी क्लास लगा दी।

बीते कुछ एपिसोड में अभिजीत बिचुकले ने घर में कई बार गालियों का इस्तेमाल किया। अभिजीत बिचुकले की इस हरकत के लिए सलमान खान ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है। सलमान ने अभिजीत को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं तो उन्हें सप्ताह के मध्य में ही बेदखल कर दिया जाएगा।

वहीं अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान कहते हैं, 'ये जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी थी, कोई दूसरा आपके परिवार को दे तो आपको कैसा लगेगा? ये वार्निंग दे रहा हूँ, मिड वीक में आके निकाल के जाऊंगा यहां से बाल पकड़ के।

जब अभिजीत ने पूछा कि क्या वह बोल सकता है, तो सलमान ने गुस्से में जवाब दिया, 'तू बोलेगा, मैं घर में आकर तेरे को मार के जाऊंगा।' इसके बाद अभिजीत गुस्से में कहते हैं भाड़ में जाए ये शो और वहां से उठकर एग्जिट गेट की तरफ जाने लगते हैं और इस दौरान वह बिग बॉस से कहते हैं कि वे शो से बाहर होना चाहते हैं।'

शो के इस नए प्रोमो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान का नाम ट्रेंड हो रहा है। बिग बॉस 15 अब अपने फ़ाइनल के काफी नजदीक है, लेकिन इससे पहले जल्द ही शो में कुछ नए सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट की एंट्री भी होने वाली है।
 

Share this story