हिट फिल्मों की गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना अब 'एक्शन हीरो' के रूप में नजर आयेंगे

हिट फिल्मों की गारंटी आयुष्मान खुराना अब 'एक्शन हीरो' के रूप में नजर आयेंगे

Newspoint24 /newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ

3 लोग, दाढ़ी, लोग बैठ रहे हैं, लोग खड़े हैं, wrist watch और अंदर की फ़ोटो हो सकती है
  

हिट फिल्मों की गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की नई फिल्म का ऐलान शनिवार को गया है। बॉलीवुड में कई रोमांटिक फिल्मों में अभिनय कर चुके आयुष्मान खुराना इस बार अपनी नई फिल्म में इससे कुछ अलग करने जा रहे हैं।

शनिवार को आयुष्मान खुराना की नई फिल्म का ऐलान हुआ है, जिसका टायटल एक्शन हीरो है और इसके साथ ही फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी जारी किया गया है। इस फिल्म में आयुष्मान टायटल रोल में ही नजर आयेंगे। दिलचस्प और खास बात यह है कि बॉलीवुड में अपनी रोमांटिक छवि कायम कर चुके आयुष्मान पहली बार किसी एक्शन फिल्म में काम कर रहे हैं।

1 व्यक्ति, wrist watch, आकाश और ट्विलाइट की फ़ोटो हो सकती है

वहीं अगर फिल्म की टीजर की बात करें तो यह पूरी तरह ऐनिमेटिड हैए जिसमें बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ आयुष्मान का वॉइस ओवर सुनाई दे रहा है, जिसमें वह कहते हैं कि हीरो था इस लिए दो लाइफ जी रहा था। एक पर्दे पर और एक असल जिंदगी में। किसी ने आकर दोनो के बीच का धागा खींच दिया। रोमांटिक हीरो होता तो बात को निपटा देता लेकिन मुझे लड़ना पड़ेगा दोस्त। मुझे लड़ने की एक्टिंग आती है पर लड़ना नहीं आता है। '

फिल्म के इस टीजर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस आयुष्मान को एक्शन हीरो के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। आयुष्मान की 'ऐक्शन हीरो' साल 2022 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा इंग्लैंड में भी की जाएगी। फिल्म में फीमेल लीड और बाकी के कलाकारों की घोषणा नहीं की गई है। फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रड्यूस कर रहे हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर करेंगे ।
 

Share this story