तलाक की खबरों के बीच प्रियंका ने वीडियो पोस्ट किया , लिखा मैं तुम्हारी बाहों में मरना चाहती हूं

Amidst the news of divorce, Priyanka posted the video, wrote, I want to die in your arms

Newspoint24/ newsdesk

नई दिल्ली।  ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा  और अमेरिकन सिंगर निक जोनस  इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।  इस कारण दोनों के ही फैंस काफी निराश और हैरान हैं। हालांकि, इस मामले में फिलहाल दोनों ही सितारों की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।  इसी बीच अब प्रियंका ने फिर से कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे इनकी तलाक की खबरों पर विराम लगता हुआ दिख रहा है। 

प्रियंका ने हटाया निक जोनस का सरनेम

बता दें कि सोमवार को अचानक प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के पीछे से निक जोनस का सरनेम 'जोनस' हटा दिया था। 


इसके बाद से ही दावा किया जाने लगा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा और ये तलाक ले सकते हैं।  थोड़ी ही देर में यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गईं। 

निक की वीडियो पर आया प्रियंका का रिएक्शन

अब तलाक की इन खबरों के बीच निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर प्रियंका ने ऐसा रिएक्शन दिया कि तलाक की खबरें अब अफवाह लग रही हैं।  दरअसल, इस वीडियो में निक को डम्बल्स उठाए वर्कआउट करते देखा जा रहा है।  इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सोमवार प्रेरणा. चलो यह हासिल करें। '

 
प्रियंका ने लिखी ये बात

प्रियंका ने निक के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जबरदस्त, मैं तुम्हारी बाहों में मरना चाहती हूं.' इसके साथ उन्होंने हार्ट और प्यार वाले इमोजी बनाए।  निक का ये वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है।  वहीं, इस पर किए गए प्रियंका के कमेंट ने भी इस बात की पुष्टि तो कर ही दी है कि दोनों के बीच सब ठीक है। 

2018 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि प्रियंका और निक की शादी 2018 में राजस्थान के जोधपुर में बिल्कुल शाही अंदाज में हुई थी।  हिन्दू रीति-रिवाज के अलावा इन्होंने ईसाई धर्म के अनुसार भी शादी की।  इनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। 

Share this story