शादी के 25 दिन बाद कैटरीना ने मंगलसूत्र वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की  

After 25 days of marriage, Katrina shared the picture of mangalsutra on social media

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को 25 दिन हो चुके हैं। कपल ने पिछले साल 9 दिसंबर को

राजस्थान के बरवाड़ा फोर्ट में शादी की थी। शादी के बाद अब कैटरीना कैफ ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है,

जिसमें वो खुले बालों में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। कैटरीना की ये फोटो उनके ससुराल की लग रही है।

फोटो शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- होम स्वीट होम।

Newspoint24/ newsdesk

मुंबई। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को 25 दिन हो चुके हैं। कपल ने पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के बरवाड़ा फोर्ट में शादी की थी। शादी के बाद अब कैटरीना कैफ ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो खुले बालों में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। कैटरीना की ये फोटो उनके ससुराल की लग रही है। फोटो शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- होम स्वीट होम। कैटरीना की तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

एक शख्स ने कैटरीना की फोटो पर कमेंट करते हुए पूछा- खुश तो हो ना ससुराल में दीदी? वहीं एक और शख्स ने लिखा- हनीमून के बाद कैटरीना कैफ। एक शख्स ने कहा- पता नहीं ऐसा क्यों लगता है कि ये अभी भी सिंगल हैं। एक और यूजर ने कहा- आपका मंगलसूत्र दिख रहा है। एक ने लिखा- जल्दी-जल्दी में आप पैंट पहनना ही भूल गईं। इसलिए जल्दी नहीं करनी चाहिए, जल्दी का काम शैतान का होता है। 

अब तक कैटरीना ने नहीं दिया रिसेप्शन : 
बता दें कि कपल ने पिछले महीने अपने नए घर में क्रिसमस पार्टी रखी थी, जहां उनके बेहद करीबी दोस्त पहुंचे थे। पार्टी में कैटरीना ने मिनिमल लुक वाली मल्टीकलर फ्रॉक पहनी थी। वहीं, विक्की व्हाइट शर्ट और पैंट में नजर आए। कैटरीना ने क्रिसमस के मौके पर पोस्टकार्ड लैंटर्न मिनी ड्रेस पहनी थी। बता दें कि कैटरीना-विक्की 20 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले थे। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपना रिसेप्शन जनवरी तक टाल दिया है। रिपोर्ट्स के मानें तो तो विक्की और कैटरीना फिलहाल रिसेप्शन डेट्स को लेकर ऑप्शन देख रहे हैं। 

कैटरीना ने पहली रसोई में बनाया था हलवा : 
शादी के फौरन बाद कपल हनीमून के लिए मालदीव्स गया और यहां से लौटने के बाद कैटरीना कैफ अपने ससुराल पहुंचीं। कैटरीना ने यहां ससुरालवालों के लिए पहली रसोई में हलवा बनाया। अपनी नई नवेली पत्नी के हाथों से बना हलवा खाके विक्की कौशल खुद को रोक नहीं पाए और सोशल मीडिया पर उन्होंने कैटरीना की तारीफ के पुल बांध दिए। विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैटरीना के हाथों से बने हलवे को अब तक का 'सबसे बेस्ट' हलवा बताया। विक्की ने कैटरीना द्वारा बनाए गए हलवे की फोटो शेयर करते हुए लिखा- बेस्ट एवर हलवा। इसके साथ ही उन्होंने Kiss वाले इमोजी भी शेयर किए। बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें : 

देशी गर्ल ने नए साल की ओपनिंग कुछ इस अंदाज में की

Share this story