वाराणसी : लंका थानान्तर्गत बीएचयू के पास फल विक्रेता की चाकू से गोद कर हत्या हमलावर दो छात्र अरेस्ट

Newspoint24.com/ newsdesk 

वाराणसी।  लंका थाना के नजदीक रविदास गेट पर बीएचयू के स्टूडेंटों द्वारा सोमवार शाम को रुपये के लेन -देन के विवाद में 36 वर्षीय फल विक्रेता सोनू मौर्य की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई जबकि 32 वर्षीय उसके छोटे भाई मोनू  को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे घायल अवस्था में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है । लोकल दुकानदारों ने हमलावर दो छात्रों की जम कर पिटाई करने के बाद लंका पुलिस के हवाले कर दिया। 

 बता दें कि नगवां निवासी रमेश मौर्य के दोनों लड़के मोनू और सोनू बीएचयू के पास रविदास गेट के बगल में ठेले पर फल बेचते हैं। घटना के बारे में जानकारों ने बताया की पिछले दिनों बीएचयू के छात्रों से उनका रूपये के लेनदेन में विवाद हुआ था। जिसके बाद सोमवार को शाम बीएचयू के कुछ छात्र और बाहरी लड़के लाठी-डंडे लेकर पहुंचे और दोनों भाई सोनू व मोनू की पिटाई शुरू कर दी। 


 इसी बीच हमलावरों में से एक ने चाकू निकाल के सोनू के सीने पर कई वार किये ,बड़े भाई को बचाने आए छोटे भाई मोनू को भी हमलावरों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। जब तक पुलिस पहुंची तब तक हमलावर भाग निकले। लेकिन दो युवकों को  लोगों ने पकड़ कर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। 

 पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर थाने आई। बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान सोनू ने दम तोड़ दिया। लंका इंस्पेक्टर महेश पांडेय ने कहा कि पकड़े गए दोनों आरोपी बीएचयू के छात्र हैं। जबकि वारदात में शामिल अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Share this story