वाराणसी : देह व्यापार में लिप्त दो महिलाओं सहित तीन पुरूषों को पुलिस ने दबोचा

newspoint24.com / newsdesk Varanasi: Police arrested three men including two women involved in prostitution

Newspoint24.com / newsdesk 

वाराणसी । चेतगंज पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार में लिप्त दो महिलाओं सहित तीन पुरूषों को आपत्तिजनक अवस्था में दबोच लिया। पुलिस टीम ने मौके से चार मोबाइल और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। 

शनिवार को गिरफ्तार महिलाओं और पुरूषों को मीडिया के सामने पेश किया गया। एसीपी चेतगंज नितेश प्रताप सिंह ने बताया कि चेतगंज पुलिस को सूचना मिली कि पिशाचमोचन स्थित एक मकान में अवैध रूप से देह व्यापार का अड्डा चल रहा है। शुक्रवार की रात त्वरित कार्यवाही में उनके नेतृत्व में थाना प्रभारी सन्ध्या सिंह, एसएसआई ओमप्रकाश सिंह और लहुराबीर चौकी प्रभारी श्रीप्रकाश सिंह ने टीम बनाकर मकान को घेर छापेमारी की। एसीपी ने बताया कि मकान में तलाशी के दौरान दो महिलाएं और तीन पुरूष को धंधे में लिप्त देख गिरफ्तार कर लिया गया। पांचों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही हो रही है। 

बताते चले,चेतगंज पुलिस ने पांच दिन पहले भी कैलगढ़ कॉलोनी स्थित चार मंजिला अपार्टमेंट में चल रहे देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ कर 3 युवतियों और 3 युवकों को शक्तिवर्धक दवाइयों सहित अन्य सामग्रियों के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में पता चला कि फोन नंबर और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म से ग्राहकों से संपर्क कर उन्हें अड्डे पर बुलाया जाता है।

Share this story