वाराणसी : डाफी बाइपास क्षेत्र में बदमाशों ने एक ड्राइवर की हत्या कर ट्रक और उसमें लदा काजू लूटा 

Varanasi: In Dafi bypass area, miscreants killed a driver and looted the truck and cashew loaded in it.

ओमप्रकाश की हत्या करने के बाद उसे पहिये से कुचलकर बदमाश काजू और ट्रक लेकर फरार हो गए।

लंका थाने की पुलिस ने डाफी टोल प्लाजा से लेकर नरायनपुर नुवाव तक नेशनल हाईवे किनारे लगे सीसीटीवी

कैमरों की फुटेज खंगाली। मगर, बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

Newspoint24/संवाददाता  

वाराणसी। डाफी बाइपास क्षेत्र में बदमाशों ने एक ड्राइवर की हत्या कर ट्रक और उसमें लदा काजू लूट लिया। बताया जा रहा है कि आंध्रप्रदेश से दो दिन पहले 14 टन काजू ट्रक पर लादकर वह निकला था, जिसकी कीमत 70 लाख रुपए थी। चालक की हत्या के बाद वारदात को दुर्घटना का रूप देने के लिए बदमाशों ने उसे ट्रक के टायर से कुचल दिया।

रविवार को स्थानीय लोगों से शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची लंका थाने की पुलिस ने ड्राइवर के मोबाइल नंबर की मदद से उसके परिजनों से संपर्क किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना से ट्रक चालक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

आंध्रप्रदेश से गोरखपुर जा रहा था ड्राइवर

चोलापुर थाना अंतर्गत कटारी गांव निवासी ओमप्रकाश पाल (50) लहरतारा में रहने वाले अनिल जयसवाल का ट्रक चलाता था। ट्रक में काजू लादकर ओमप्रकाश गोरखपुर के लिए निकला था। शनिवार की रात 9:25 बजे ट्रक डाफी टोल प्लाजा पार किया। आगे बढ़ने के बाद ट्रक चालक न जाने कैसे बदमाशों की गिरफ्त में आ गया।

ओमप्रकाश की हत्या करने के बाद उसे पहिये से कुचलकर बदमाश काजू और ट्रक लेकर फरार हो गए। लंका थाने की पुलिस ने डाफी टोल प्लाजा से लेकर नरायनपुर नुवाव तक नेशनल हाईवे किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। मगर, बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

 पुलिस चौकी से एक किमी की दूरी पर हुई घटना

लंका थाने पहुंचे ओमप्रकाश के भाई संतोष और बेटे बृजेश ने बताया कि ट्रक मालिक ने शनिवार देर रात फोन किया था। बताया कि ओमप्रकाश को नशीला पदार्थ खिलाकर उनको ट्रक से कुचल कर हत्या करने के बाद बदमाश ट्रक लूट ले गए हैं। पुलिस के अनुसार, छोटा कीपैड मोबाइल ओमप्रकाश की पैंट की जेब में रह गया था। शायद बदमाश उसे देख नहीं पाए थे, इसी वजह से वह छूट गया था। अगर, बदमाश उसे लेकर फेंक देते, तो शव की शिनाख्त में भी समस्या होती।

हाईवे पर गश्त नहीं करती है पुलिस

स्थानीय लोगों का कहना था कि लंका थाने की पुलिस हाईवे पर गश्त नहीं करती है। रमना पुलिस चौकी से महज एक किलोमीटर की दूरी पर बदमाशों ने चालक की हत्या कर लूटपाट की है और पुलिसकर्मियों को वारदात की भनक तक नहीं लगी। यह पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल है।

 इंस्पेक्टर लंका वेद प्रकाश राय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट होगा कि ओमप्रकाश की हत्या कैसे की गई थी। उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : 

रविवार को वाराणसी में अलग अलग हादसों में 5 लोगों की मौत

Share this story