वाराणसी : पति ने पिछले साल लॉकडाउन में शराब पिला दोस्त संग किया पत्नी से दुष्कर्म , कोर्ट की दखल के बाद मामला दर्ज हुआ

Newspoint24.com/newsdesk


वाराणसी।   नदेसर इलाके में कपड़ा व्यापारी ने अपने दोस्त के संग अपनी पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया । मिली जानकारी के मुताबिक महिला के पति ने उसे शराब पीला कर अपने साथ कपड़े का व्यापार करने वाले दोस्त के बलात्कार किया।  मामले की सुनवाई थाने में न होने पर पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया ,जिसके बाद कैंट थाने में आरोपी पति और उसके दोस्त के विरुद्ध पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा कायम किया । 


जैतपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला को गत वर्ष लॉक डाउन में 9 मई 2020 को उसके पति ने अपने घर में दोस्त की मौजूदगी में उसे जबरन शराब पिलाई । इसके बाद पति और उसके दोस्त ने बलात्कार कर वीडियो बनाई। इस घटना से दुखी होकर वह 10 मई को अपने मायके चली गई।


29 जून फिर सका पति उसके मायके जाकर उसे वापस अपने घर ले आया । इसके बाद दुष्कर्म के वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने लगा। इस संबंध में महिला ने  कैंट थाना  और एसएसपी कार्यालय में शिकायत भी की ,लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई तो वह अदालत  गई। इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Share this story