वाराणसी : सोना चोरी के आरोप में बहनोई की पिटाई से साले की मौत

वाराणसी : सोना चोरी के आरोप में बहनोई की पिटाई से साले की मौत

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 

वाराणसी। स्थानीय रेशम कटरा क्षेत्र में तीन सौ ग्राम सोना चोरी के आरोप में बहनोई की पिटाई से घायल साले की मौत हो गई। रिश्ते में लगने वाले बहनोई और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी। इस दौरान परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात चौक थाने पर काफी हंगामा भी किया।  

 काम करने वाले युवक को इतना पीटा गया कि अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गयी। मामले की जानकारी होने पर परिजन रात करीब एक बजे चौक थाना पहुंचे और पुलिस को प्रकरण से अवगत कराया। पुलिस रिश्ते में आने वाले आरोपी बहनोई समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी में जुट गयी है। इंस्पेक्टर चौक आशुतोष तिवारी ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए दो टीम लगाई गयी हैं।


मिली जानकारी के अनुसार ओंकालेश्वर निवासी अशरफ अली का बेटा सलमान (19) अपने बहनोई के ममेरे भाई करीम की रेशमकटरा स्थित आभूषण की दुकान में काम करता था। करीम ने सलमान पर तीन सौ ग्राम सोना चोरी का आरोप लगाया और बरामदगी के लिए शनिवार की रात कुछ साथियों के साथ मिलकर सलमान की बेरहमी से पिटाई कर दी। हालत खराब होने पर उसे मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर देख उसे वहां से बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। परिजनों की माने तो बीएचयू ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गयी। शनिवार की देर रात सलमान के पिता अशरफ ने करीम समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया है।

Share this story