यूपी : आगरा में अपहरण के मामले में संलिप्त 15 हजार के इनामी गैंगस्टर सहित चार अन्य अपराधी धराये 

यूपी : आगरा में अपहरण के मामले में संलिप्त 15 हजार के इनामी गैंगस्टर सहित चार अन्य अपराधी धराये

Newspoint24 / newsdesk 

आगरा । थाना सदर क्षेत्र के बुंदु कटरा से सोमवार को पुलिस ने अपहरण के मामले में संलिप्त 15 हजार के इनामी गैंगस्टर सहित चार अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक पूर्व में 50 हजार रु का इनामी रहा शातिर भी शामिल है।

इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने बताया कि आज दोपहर को बिंदु कटरा पर चेकिंग चल रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली अपहरण के मामले में फरार चल रहा 15 हजार का इनामी व गैंगस्टर अजीत अपने साथियों के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए बिंदु कटरा पर खड़ा है। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने गैंगस्टर अजीत उर्फ जीतू निवासी गांव नायला थाना राजाखेड़ा धौलपुर व उसके साथ धारा सिंह निवासी डूडीपुरा थाना इरादत नगर, ओमवीर उर्फ सुरैया निवासी गोपालपुरा वार्ड चार थाना शमशाबाद और भूरा उर्फ अजय सिंह निवासी मधपुरा थाना शमशाबाद को गिरफ्तार किया है। 

अजीत पर जून 2019 में ताजगंज के पंचवटी कालोनी निवासी पवन गुप्ता के अपहरण में संलिप्त होने का आरोप है। पुलिस ने इस अपहरण कांड का पर्दाफाश करते हुए कई आरोपितों को जेल भेजा था। जिनमें अजीत फरार था। वहीं धारा सिंह भी कई अपहरण के मामलों में जेल जा चुका है और पूर्व में 50 हजार का इनामी रह चुका है। इनसे पुलिस ने एक लाइसेंसी बंदूक, एक दोनाली बंदूक, एक देशी तमंचा व देशी पिस्टल बरामद की है।

Share this story