यूपी :  कोर्ट से लौट रहे युवक पर हमला, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

गाजियाबाद कोर्ट से लौट रहे युवक पर हमला, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

Newspoint 24 / newsdesk 

गाजियाबाद । लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में कोर्ट में तारीख लगाकर लौट रहे राहुल नाम के युवक को कुछ युवकों ने लोहे की रॉड व डंडों से बेरहमी से पीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना का वीडियो बुधवार को वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। लोनी थाना प्रभारी अखिलेश कुमार मिश्रा का कहना है कि आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है।

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के संगम विहार बेहटा हाजीपुर निवासी खुशीराम का बेटा राहुल कोर्ट में पेशी से लौट रहा था। तभी काॅलोनी के कुछ युवकों ने उस पर लोहे की रॉड और डंडों से हमला बोल दिया। आरोप है कि युवक को जातिसूचक शब्दों से संबोधित करते हुए हमलावरों ने बेरहमी से पीटा। इस वारदात का वीडियो भी बुधवार को वायरल हो गया, जिसमें दो युवक राहुल को पीट रहे हैं। हरकत में आई पुलिस ने वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राहुल के परिजनों ने बताया कि राहुल का दो महीने पहले अंकित और पूजन से रास्ते से निकलने के ऊपर झगड़ा हो गया था। उस दौरान भी आरोपी अंकित और पूजन ने उसके साथ मारपीट की थी और पुलिस से सांठगांठ करके उसे जेल भिजवा दिया था। राहुल कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा है और बुधवार को कोर्ट से तारीख लगाकर वापस लौट रहा था।

Share this story