कानपुर में सर्राफा दुकानदार पिता-पुत्र को गोली मार बदमाशों ने लूटा बैग

The miscreants looted the bag after shooting the bullion shopkeeper father and son in Kanpur
बैग लूटकर बदमाश बगैर नम्बर की बोलेरो से भागे बदमाश
  घटना की सूचना पर शहर भर में शुरू की गई चेकिंग
  चेकिंग में पनकी के भौती फ्लाईओवर के पास पकड़ी गई संदिग्ध बोलेरो
  बोलेरो के अंदर सात संदिग्धों को पुलिस ने दबोचा, पूछताछ जारी
  पुलिस आयुक्त, डीसीपी दक्षिण व अन्य अधिकारी मौके पर

Newspoint24/ संवाददाता 
 

कानपुर। एम ब्लाक किदवई नगर निवासी सुरेश वर्मा की वाई ब्लाक में गायत्री ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। बुधवार रात करीब नौ बजे वह दुकान बंद कर रहे थे। उनके साथ 30 वर्षीय बेटा शशांक वर्मा भी था। दुकान बंद करने के बाद जैसे ही वह घूमे वैसे ही बदमाशों ने गोली चला दी। गोली लगने से दोनों घायल हो गए। इसके बाद बदमाश बैग लेकर भाग निकले।

घटना की सूचना पाकर पुलिस आयुक्त असीम अरुण, सहायक पुलिस आयुक्त आकाश कुलहरी व आनन्द प्रकाश तिवारी, डीसीपी साउथ रवीना त्यागी, एडीसीपी मनीष सोनकर ने पहुंचकर जांच शुरू की। त्वरित गति से शुरू हुई चेकिंग में पुलिस ने पनकी थाना क्षेत्र में भौती फ्लाईओवर के पास एक सन्दिग्ध बोलेरो पकड़ी, जिसमें सवार सात लोगों से पूछताछ की जा रही है।

सुरेश को गोली दाहिनी बाजू पर लगी और आरपार हो गई। यह देखकर सुरेश का बेटा शशांक पड़ोस की दुकान ग्लोरी बेकरी की ओर भागा। तभी बदमाशों ने शशांक को भी गोली मार दी।दोनों घायलों को रीजेंसी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। सुरेश ने पूछताछ में बताया कि बैग के अंदर एक लैपटॉप व कुछ कागज थे।

घटना के सम्बंध में पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने बताया कि वारदात को गंभीरता से लिया जा रहा है। घटना के अनावरण के लिए 06 टीमें बनाई गई है। सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी के भागने का रूट ट्रेस हुआ है। एक संदिग्ध बोलेरो में सात लोग पकड़े गए है उनसे पूछताछ जारी है।
 

Share this story