बलरामपुर में सपा नेता की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में आक्रोश

SP leader murdered with sharp weapon in Balrampur, outrage in the area

बलरामपुर में तुलसीपुर क्षेत्र पंचायत के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार की देर

रात धारदार हथियार से हत्या कर दी। फिरोज, तुलसीपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष कहकशां के पति हैं।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि फिरोज जरवा चौराहे से अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में

घात लगाये अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से उनके गर्दन व माथे पर प्रहार कर घायल कर दिया।

Newspoint24/संवाददाता  
  
 
बलरामपुर। उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता फिरोज पप्पू की कल देर रात हत्या के बाद से इलाके में आक्रोश एवं तनाव व्याप्त है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बलरामपुर में तुलसीपुर क्षेत्र पंचायत के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी। फिरोज, तुलसीपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष कहकशां के पति हैं। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि फिरोज जरवा चौराहे से अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाये अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से उनके गर्दन व माथे पर प्रहार कर घायल कर दिया।

गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया 
गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने फिरोज को मृत घोषित कर दिया। उनकी हत्या की सूचना इलाके में फैलने पर समर्थक विरोध प्रदर्शन करने लगे। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे समर्थकों को पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुये शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है।
फिलहाल इलाके में इस घटना को लेकर बढ़ रहे आक्रोश व तनाव को देखते हुये पूरे क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये गठित टीमें छानबीन में जुटी है।

यह भी पढ़ें : 

सूर्य नमस्कार को लेकर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का रुख राजनीति से प्रेरित : स्‍वतंत्र देव सिंह

Share this story