सीमेंट कारोबारी को परिवार संग बधंक बनाकर डकैती, एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

सीमेंट कारोबारी को परिवार संग बधंक बनाकर डकैती, एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

Newspoint24 / newsdesk

बरेली । उत्तर प्रदेश में बरेली जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले सीमेंट कारोबारी के घर पर बीती देर रात असलहों से लैस बदमाशों ने धावा बोल दिया। पूरे परिवार को एक कमरे में बंधकर बनाकर करीब 15 लाख कैश समेत लाखों के जेवर लेकर डकैत फरार हो गये। सूचना के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस ने खानापूर्ति में अज्ञात डकैतों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई।

नबाबगंज थाना क्षेत्र के बरौर गांव में रहने वाले जलीस अहमद सरिया व सीमेंट के कारोबारी है। उन्होंने बताया कि सोमवार रात को खाना-पीना खाने के बाद परिवार संग कमरे में सो रहे थे। रात करीब एक बजे के दरमियान घर पर पीछे के दरवाजे से 12 से अधिक नकाबपोश बदमाश घर में दाखिल हो गये। हथियारों के बल पर उन्होंने पूरे परिवार को कमरे में कैद कर सभी कमरों की तलाशी ली। बदमाश घर में रखे 15 लाख रुपये कैश, 10 तोला सोना और एक कार लूटकर फरार हो गए।

जलीस अहमद ने बताया बदमाश काफी देर तक सभी को बंधक बनाए रहे। बदमाशों ने धमकी दी कि अगर वो चीखे चिल्लाए तो जान से मार देंगे। करीब एक घंटे तक सभी लोग बदमाशों के चंगुल में रहे। इसके बाद वह जेवर, नकदी, कीमती वस्तुएं लेकर फरार हो गये। उन्होंने फौरन 112 नम्बर पर फोन से पुलिस को सूचना दी। करीब एक घंटे के बाद पुलिस पहुंची। कहाकि अगर पुलिस सही समय पर आ जाती तो डकैत पकड़े जाते, लेकिन पुलिस ने बदमाशों को भागने के लिए पूरा समय दिया।

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि कारोबारी जलीस अहमद के घर में घुसकर कुछ बदमाश जमीन खरीदने के लिए रखे 15 लाख रुपये कैश और सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए हैं। मौके पर स्थानीय पुलिस और फील्ड यूनिट को भेजा गया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story