राजगढ़: दो बालिकाओं के साथ दुष्कर्म, दो पर केस दर्ज

Newspoint24 /newsdesk Rajgarh: Two girls raped, case registered against two

Newspoint24 /newsdesk 

राजगढ़ । कालीपीठ थाना क्षेत्र के ग्राम सुल्डिबे में कार्यक्रम में किशोरियों को नृत्य के लिए ले जा दो युवकों ने किलाअमरगढ़ के जंगल में उनके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मंगलवार को मौके से फरार आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की। 


पुलिस के अनुसार ग्राम गुलवाड़ा थाना कुंभराज जिला गुना निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने बताया कि ग्राम सुल्डिबे निवासी हेमराज तंवर उम्र 25 साल कार्यक्रम में नृत्य के लिए बाइक से लेकर जा रहा था।

इसी दौरान किला अमरगढ़ के जंगल में उसने जान से मारने की धमकी देते हुए गंदा काम किया। पुलिस ने मौके से फरार आरोपित के खिलाफ धारा 376, 376(2)एन, 376(3), 506, 5/6 पाॅक्सो एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया।

वहीं उसी गांव की 15 वर्षीय किशोरी ने आरोप लगाया कि सुल्डिबे में आयोजित कार्यक्रम में नृत्य के लिए जा रहे बाइक सवार इंदरसिंह उम्र 30 साल ने किला अमरगढ़ के जंगल में जान से मारने की धमकी देते हुए गंदा काम किया। पुलिस ने मौके से फरार आरोपित के खिलाफ धारा 376, 376(3), 506, 3/4 पाॅक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की। थाना प्रभारी जितेन्द्रसिंह चैहान का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु की।

Share this story