राजस्थान : बैंक से 14 की लड़की ने उड़ाये एक लाख 10 हजार रूपए सीसीटीवी कैमरे से खुलासा 

Newspoint24.com/newsdesk

श्रीगंगानगर।  राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के संगरिया कस्बे में आज दोपहर मस्जिद के समीप पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में एक किशोरी एक ग्राहक के एक लाख 10 हजार रुपए लेकर चंपत हो गई।
वारदात में किशोरी के साथ एक युवक भी संदिग्ध रूप से सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया है। पुलिस कैमरे की फुटेज के आधार पर दोनों की तलाश कर रही है।


पुलिस ने बताया कि जंडवाला सिखान निवासी ताराचंद मेघवाल दोपहर को पीएनबी शाखा में रुपए निकलवाने के लिए आया था। उसने अकाउंट से एक लाख 10 हजार रुपए निकलवाए। ताराचंद काउंटर से रुपए लेकर जाने लगा तो एक बुजुर्ग ने वाउचर भरने के लिए रोक लिया। ताराचंद रकम काउंटर पर शीशे के पास रखकर वाउचर भरने लगा तभी एक किशोरी चुपके से रुपए उठाकर बाहर निकल गई। उसके पीछे पीछे 20-22 वर्षीय युवक भी बड़ी तेजी से बाहर निकलते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया है।


वाउचर भरकर ताराचंद ने देखा तो काउंटर पर रखे रुपए नहीं थे। इससे बैंक में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर पुलिस ने बैंक में आकर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे जिसमें 13 -14 वर्षीय किशोरी और 20-22 वर्षीय युवक संदिग्ध रूप से ताराचंद के आसपास खड़े दिखाई दिए। युवक के इशारा करते ही किशोरी द्वारा रुपए उठाकर बाहर निकलने का दृश्य सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया है। पुलिस संदिग्ध चोरों की तलाश कर रही है।

Share this story