एटा में मंदिर की छत पर सो रहे पुजारी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या 

एटा में मंदिर की छत पर सो रहे पुजारी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

Newspoint24 /newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ  


लखनऊ। एटा में शुक्रवार की रात एक साधू की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में साधू मंदिर की छत पर सो रहा था, उस समय हत्या की गई। जानकारी मिलने पर एसएसपी उदय शंकर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचे ,मामले में पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट किया। आरोपी के  पास से कुल्हाड़ी बरामद हुई है , जिससे कत्ल किया गया है। जबकी मंदिर का दूसरा पुजारी फरार है।

 कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नगला जगरूप में प्राचीन शिव मंदिर है। मंदिर में साधू कृपाल सिंह (52) रहते थे। शुक्रवार को मंदिर की छत पर वह सो रहे थे। देर रात कृपाल सिंह की सोते समय कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह जब श्रद्धालु मंदिर में पहुंचे तब मामले की जानकारी हुई।

मंदिर का दूसरा पुजारी गायब

सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर खुलासे के निर्देश दिए। आनन-फानन में फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड टीम भी बुलाई गई। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मंदिर का दूसरा पुजारी हिम्मत सिंह गायब है। उसकी भी तलाश की जा रही है।

Share this story