प्रयागराजः जमीन विवाद में सास की हत्या, बहू घायल

प्रयागराज। होलागढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार देररात घर में छत के सहारे घुसे चार लोगों ने सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी तथा उसकी बहू को घायल कर दिया। हालांकि चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे तो तीन अपराधी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वारदात की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। हमले की वजह जमीन विवाद निकल कर आया है।  होलागढ़ बाजार निवासी गीता देवी (55वर्ष) पत्नी शिवशंकर और बहू विनीता (27वर्ष) पत्नी सुनील कुमार उर्फ पिन्टू घर में शुक्रवार रात में अकेली थी। छत के सहारे चार अपराधी घर में दाखिल हुए और चाकू दोनों पर हमला कर दिया। दोनों की चीख सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे तो हमलावर भागने लगे। हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने एक हमलावर को दौड़ाकर पकड़ लिया और तीन भागने में कामयाब हो गए। ग्रामीणों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी और उपचार के लिए दोनों को नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने गीता को मृत घोषित कर दिया और उसकी बहू विनीता को उपचार शुरू कर दिया। ग्रामीणाें ने वारदात की सूचना पुलिस को दी।  वारदात की खबर मिलते ही थाना प्रभारी अमित कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस विभाग के आलाधिकारियों को दी। वारदात की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सोरांव और पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हमले में घायल विनीता को उपचार के लिए चिकित्सकों की सलाह पर स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। ग्रामीणों ने पकड़े आरोपित राजकुमार को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मृतिका गीता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और फरार आरोपितों की तलाश में दबिश शुरू कर दी है।  अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल ने बताया कि अबतक की जांच में पता चला है कि जमीन विवाद को लेकर हत्या की गई है। हालांकि अबतक परिवार के लोगों ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फरार संदिग्धों की तलाश में सम्भावित स्थानों पर दबिश जारी है।

प्रयागराज। होलागढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार देररात घर में छत के सहारे घुसे चार लोगों ने सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी तथा उसकी बहू को घायल कर दिया।

हालांकि चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे तो तीन अपराधी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वारदात की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। हमले की वजह जमीन विवाद निकल कर आया है।

होलागढ़ बाजार निवासी गीता देवी (55वर्ष) पत्नी शिवशंकर और बहू विनीता (27वर्ष) पत्नी सुनील कुमार उर्फ पिन्टू घर में शुक्रवार रात में अकेली थी। छत के सहारे चार अपराधी घर में दाखिल हुए और चाकू दोनों पर हमला कर दिया। दोनों की चीख सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे तो हमलावर भागने लगे।

हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने एक हमलावर को दौड़ाकर पकड़ लिया और तीन भागने में कामयाब हो गए। ग्रामीणों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी और उपचार के लिए दोनों को नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने गीता को मृत घोषित कर दिया और उसकी बहू विनीता को उपचार शुरू कर दिया। ग्रामीणाें ने वारदात की सूचना पुलिस को दी।

वारदात की खबर मिलते ही थाना प्रभारी अमित कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस विभाग के आलाधिकारियों को दी। वारदात की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सोरांव और पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हमले में घायल विनीता को उपचार के लिए चिकित्सकों की सलाह पर स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया।

ग्रामीणों ने पकड़े आरोपित राजकुमार को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मृतिका गीता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और फरार आरोपितों की तलाश में दबिश शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल ने बताया कि अबतक की जांच में पता चला है कि जमीन विवाद को लेकर हत्या की गई है।

हालांकि अबतक परिवार के लोगों ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फरार संदिग्धों की तलाश में सम्भावित स्थानों पर दबिश जारी है।

Share this story