कुख्यात पशु तस्कर अजमेरी के पैर में लगी गोली, आधे घण्टे तक चली मुठभेड़  

Newspoint24 /newsdesk Notorious cattle smuggler Ajmeri shot in the leg, half an hour-long encounter

Newspoint24 /newsdesk   
 
 
40 से अधिक तस्करी के दर्ज मुकद्दमे 

कौशाम्बी। कुख्यात पशु तस्कर अजमेरी से कोखराज पुलिस की मुठभेड़ बीती रात हुई। एनकाउंटर में पशु तस्कर पुलिस की गिरफ्त में आ गया। उसके पैर में गोली लगी है। अजमेरी पर पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा है। जनपद के अलग-अलग थानों में 40 से अधिक पशु तस्करी के मुकदमे दर्ज है। पुलिस घायल अजमेरी का इलाज संयुक्त जिला अस्पताल में करा रही है।  

कोखराज थाना क्षेत्र के नानमई गाँव का रहने वाले अजमेरी टॉपटेन सूची में शामिल है। अजमेरी पर अलग-अलग थानो में लगभग 40 गौतस्करी के मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। पुलिस को अजमेरी की तलाश कई दिनों से थी। लेकिन अजमेरी पुलिस के चंगुल से बचता रहा।

पुलिस ने मुखबिर का जाल बिछा कर गौ तस्कर को पकड़ने का प्लान बनाया। मुखबिर ने सोमवार की देर रात कोखराज पुलिस को सूचना दी। अजमेरी पशु तस्करी के चक्कर मे टोल प्लाजा के नजदीक सिहोरी पुल के पास घूम रहा है। घेराबंदी कर पुलिस ने अजमेरी को गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिनअजमेरी ने अवैध तमंचा से पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने अपने को बचाते हुए जवाब में फायरिंग की, जिसमें गौ तस्कर के पैर में गोली लगी। 

एएसपी समर बहादुर ने बताया, कोखराज पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। अजमेरी नाम का टॉप टेन अपराधी अजमेरी मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ है। अब तक छानबीन में दो दर्जन से अधिक मुकद्दमे सामने आये हैं और मुकद्दमे की लिस्ट निकली जा रही है। यह बड़ा अपराधी है। पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था।

Share this story