कासगंज: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, अस्पताल में भर्ती

कासगंज: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, अस्पताल में भर्ती

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

कासगंज । थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र में शनिवार की सुबह चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दो बदमाशों के पैर में गोली लगी।

इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन दिन पूर्व भैंस चोरी करते समय दोनों ही बदमाशों ने युवक को गोली मारी थी। तभी से वांछित थे, पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

ग्राम चकरपुर चौराहे पर शनिवार की सुबह गश्त के दौरान पुलिस को अपाचे पर सवार दो संदिग्ध गुजरते दिखाई दिए।

आवाजकशी करने पर उन्होंने फायरिंग कर दी, जवाबी फायरिंग में पुलिस की ओर से भी गोली चली। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी।

वह घायल हो गए। पुलिस ने इनकी पहचान जनपद एटा के थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम धुमरी निवासी बबलू उर्फ जुम्मन पुत्र मुंशी एवं कोतवाली कासगंज के ग्राम नदरई निवासी सद्दाम पुत्र नसीर के रूप में की है।

एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि बीते 16 नवंबर को रात्रि में सिकंदरपुर वैश्य थाना क्षेत्र के ग्राम नगला डाबर में दोनों ही आरोपित भैंस चोरी कर रहे थे।

गांव के ही निवासी युवक 21 वर्षीय जसवीर पुत्र मुंशी को गोली भी मार दी थी। तभी से दोनों आरोपित फरार चल रहे थे।

इनकी गिरफ्तारी के लिए पटियाली सीओ आरके तिवारी के नेतृत्व में टीमें गठित की गई थी। शनिवार की सुबह करीब 5 बजे दोनों ही आरोपितों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है।

इनके पैर में गोली लगी है। उपचार के लिए भर्ती करा दिया। इनके कब्जे से दो तमंचे एवं कारतूस बरामद किए हैं। इनका एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है, उसकी भी जल्द ही गिरफ्तारी होगी।

Share this story