जौनपुर : पेट्रोल पंप से दिनदहाड़े लूट के मामले में फरार बदमाश श्याम सिंह यादव पर 25 हजार का इनाम , पांच पर लगा गैंगस्टर

जौनपुर में बदमाश श्याम सिंह यादव पर 25 हजार का इनाम , पांच पर लगा गैंगस्टर

Newspoint 24 / newsdesk 


जौनपुर।  उत्तर प्रदेश के जौनपुर में महराजगंज थाना क्षेत्र के लमहन स्थित धनदेई पेट्रोल पंप से दिनदहाड़े लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपित श्याम सिंह यादव पर पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने 25 हजार का पुरस्कार घोषित कर दिया है।
पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके चार आरोपियों व वांछित इनामिया के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।


अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने आज यहां कहा कि इस घटना में तीन बाइक पर सवार पांच बदमाश फायरिग करते हुए सेल्समैनों से बैग छीनकर भाग गए थे। वारदात के बाद तत्कालीन पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने उस समय थानाध्यक्ष रहे ओम नारायण सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था। उनकी जगह तैनात किए गए थानाध्यक्ष संतोष कुमार राय व क्राइम ब्रांच ने लूटकांड को अंजाम देने वाले बदमाशों में प्रतापगढ़ जिले के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के तुरकौली निवासी विश्वजीत उर्फ जीतू, चंदन जायसवाल, सुल्तानपुर जिले के चांदा थाना क्षेत्र के सोनांवा निवासी बलजीत यादव, श्याम सिंह यादव व अनिल पाल को चिह्नित किया।


चार को गिरफ्तार कर लूटे गए रुपये में से 12 हजार बरामद कर लिए थे। वांछित श्याम सिंह यादव पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित करने के साथ ही सभी पांच आरोपितों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि अब लुटेरों के शरणदाताओं पर भी शिकंजा कसा जा रहा है।

Share this story