हाइवा से कुचलकर दादी और पोते की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

# breaking news in hindi # big breaking news in hindi # news in hindi # latest hindi news # up news in hindi # hindi news live # india news # Newspoint24 com #हाइवा से कुचलकर दादी और पोते की मौत # आक्रोशित लोगों ने किया सड़क

Newspoint24 / newsdesk

भागलपुर। जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र के त्रिमुहान के समय मुख्य सड़क मार्ग पर बुधवार को हाइवा ने दादी पोता को कुचल दिया। इस घटना में दादी पोते की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि कहलगांव थाना क्षेत्र के त्रिमुहन चौक के समीप चांदपुर गांव के पास कहलगांव अमापुर के निवासी सुरेंद्र दास की पत्नी कुंती देवी और पोता आदर्श कुमार एकचारी रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। इसी बीच चांदपुर गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही एख हाइवा ने दादी पोते को कुचल दिया और मौके पर ही दादी पोते की मौत हो गया है।

घटना के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया। पुलिस ने सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश कि लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे। अंततः मुआवजे के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया। उधर घटना के बाद हाइवा का ड्राइवर और खलासी भागने में सफल रहा।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story